गैंगस्टर अबू सलेम ने फिल्म संजू के मेकर्स को कानून नोटिस भेजा

गैंगस्टर अबू सलेम ने फिल्म संजू के मेकर्स को कानून नोटिस भेजा है. अबू सलेम ने फिल्म में उसके बारे में गलत जानकारी दिखाने का आरोप लगाया है. इसलिए उसने मेकर्स से माफी की मांग की है.

नोटिस में लिखा है कि अगर मेकर्स ने 15 दिन में माफीनामा पब्लिश नहीं किया तो अबू सलेम की तरफ से उनके खिलाफ मानहानि का केस किया जाएगा.

मुंबई बम धमाकों में शामिल अबू सलेम का कहना है कि फिल्‍म ‘संजू’ में उसके किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है। उसके बारे में गलत जानकारी फिल्‍म में दी गई है। इसके लिए फिल्‍ममेकर्स को उनसे माफी मांगनी चाहिए। नोटिस में कहा गया है कि अगर 15 दिनों में माफी नहीं मांगी गई, तो फिल्‍ममेकर्स के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया जाएगा। अबू सलेम को 2005 में पुर्तगाल से प्रत्यर्पण करवा कर भारत लाया गया। सलेम और मोनिका बेदी को फर्जी वीजा की वजह से पुर्तगाल में गिरफ्तार कर लिया गया था।

फिल्‍म में दिखाया गया है कि 1992 में अबू सलेम ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को भी हथियार सप्लाई किए थे। संजय दत्त के अबू सलेम से ये रिश्ते काफी भारी पड़े और उन्‍हें जेल में लंबा समय बिताना पड़ा था। बता दें कि अबू सलेम नवी मुंबई की तलोजा जेल में उम्र कैद काट रहा है।

Leave a Reply