‘गोल्ड’ हिट, सत्यमेव जयते हुई ब्लॉकबस्टर, लेकिन ‘स्त्री’ ने रचा सबसे बड़ा इतिहास

अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर से 107.37 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने पहले हफ्ते के 9 दिन से 89.30 करोड़, दूसरे हफ्ते मे 14.70 करोड़ और तीसरे हफ्ते के मंगलवार तक 3.37 करोड़ की कमाई किया है। वैसे इस फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर एकदम कम हो चुकी है। क्योंकि फिल्म ने सोमवार को 55 लाख और मंगलवार को 35 लाख का कलेक्शन किया है। अक्षय कुमार की इस फिल्म को बनाने मे फिल्म के निर्माता ने 85 करोड़ का खर्चा किया है। जो इस फिल्म ने अब तक अपने बॉक्स ऑफिस पर से अपनी लागत निकाल चुका है। फिल्म मे अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित सांध और विनीत कुमार सिंह को भी देखा गया है।

जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी की धूम मचाने वाली फिल्म सत्यमेव जयते ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 90.73 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वैसे फिल्म ने मंगलवार को 17 लाख की कमाई किया है। इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया गया है। क्योंकि फिल्म ने अपने बजट से दुगना का कलेक्शन कर लिया है। वैसे इस फिल्म को बनाने मे 45 करोड़ का खर्चा किया था। फिल्म का निर्देशन मिलाप झावेरी ने किया है।

पिछले हफ्ते रिलीज राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री फिल्म ने केवल 5 ही दिन मे एक बड़ा कारनामा कर दिखाया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट से कई गुना का कलेक्शन कर लिया है। क्योंकि फिल्म को बनाने मे फिल्म के निर्माता ने टोटल 20 करोड़ का खर्चा किया था। लेकिन फिल्म ने पांचवे दिन 6.37 करोड़ की कमाई कर के अब तक 48.34 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। वैसे इस फिल्म ने पांचवे दिन आलिया भट्ट की राजी और सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म को भी पछाड़ दिया है। जबकि इन दोनो ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया था। स्त्री फिल्म मे राजकुमार और श्रद्धा के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी को भी देखा जा रहा है। इन सभी की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: