फ्रेंड्स के साथ पार्टी में द‍िखा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन का हॉट अंदाज, लेट लेटकर की मस्‍ती








टाइम्स नाउ डिजिटलअभी अभिनेत्री मलाइका और अर्जुन कपूर की नाइट पार्टी की तस्‍वीरें वायरल होना बंद भी नहीं हुई थीं कि उनकी नई तस्‍वीरों ने इंस्‍टाग्राम पर सनसनी मचा दी है। इन तस्‍वीरों में मलाइका का अंदाज होश उड़ाने वाला है।




अभी बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्‍सी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान (Malaika Arora Khan) और अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की नाइट पार्टी की तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल होना बंद भी नहीं हुई थीं कि उनकी नई तस्‍वीरों ने इंस्‍टाग्राम पर सनसनी मचा दी है। इन तस्‍वीरों में मलाइका का अंदाज होश उड़ाने वाला है।




अरबाज खान की पूर्व पत्‍नी मलाइका अरोड़ा ने कुछ तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की हैं जिसमें वह अपनी फीमेल फ्रेंड्स के साथ कैंड‍िल लाइट ड‍िनर की तैयारी कर रही हैं।



तस्‍वीरों में मलाइका अपनी चार फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं और डाइन‍िंग टेबल पर खाना सजा हुआ है। कुछ और तस्‍वीरें जो सामने आई हैं उसमें मलाइका अलग अलग पोज दे रही हैं और एक फोटो में तो वह लेटी हुई नजर आ रही हैं। इन तस्‍वीरों में मलाइका ने डेनिम आउटफिट पहना है जो उनको काफी सेक्‍सी लुक दे रहा है।

रात में अर्जुन कपूर के साथ पार्टी के बाद सुबह जिम पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, कुछ ऐसा था हॉट अंदाज
बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्‍सी एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान फैशन के मामले में सबसे आगे हैं। उनकी पर्सनैलिटी पर बढ़ती उम्र का असर नहीं पड़ा है। मलाइका जो कुछ भी पहनती हैं उन आउटफिट्स में जान फूंक देती हैं।

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on Nov 21, 2018 at 12:46am PST

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on Nov 21, 2018 at 9:49pm PST

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on Nov 20, 2018 at 1:27pm PST

पार्टी में एक दूसरे के बेहद करीब आ गए अर्जुन-मलाइका, जिसने देखी फोटो रह गया हैरान



Also Read –



Leaning Tower of Pisa straightens after years of restoration





इन द‍िनों अभिनेत्री मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की खूब चर्चा हो रही हैं। अर्जुन कपूर 12 साल बड़ी अभि‍नेत्री मलाइका अरोड़ा से इश्‍क फरमा रहे हैं, अब ये किसी से छ‍िपा नहीं है। दोनों हाल ही में एक पार्टी में काफी करीब नजर आए थे। इस पार्टी में वह अकेले नहीं थे। मलाइका की बेस्ट फ्रेंड्स करीना कपूर खान, अमृता सिंह, सीमा खान, सोफी चौधरी भी पार्टी में मौजूद थीं। कुछ वक्‍त पहले ही दोनों स‍ितारे मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्‍पॉट किए गए थे।

डेनिम जैकेट में फ‍िर द‍िखा मलाइका अरोड़ा का जलवा, इस हॉटनेस के दीवाने हैं अर्जुन कपूर
जल्‍द कर सकते हैं शादी!



कलर्स चैनल पर इंडियाज गॉट टैलेंट के पहले एपिसोड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक संग नजर आए। इस शो का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें अर्जुन कपूर मलाइका का हाथ पकड़ कर स्‍टेज पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बात से साफ जाहिर है कि दोनों जमाने से छुप कर मिलने मिलाने की बजाय अपने रिश्‍ते को सभी के सामने लाना चाहते हैं। कार्यक्रम में एक दूसरे का हाथ थाम लेना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि जल्‍द ही फैंस को दोनों की तरफ से गुड न्‍यूज मिल सकती है।



Also Read –





11 thoughts on “फ्रेंड्स के साथ पार्टी में द‍िखा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन का हॉट अंदाज, लेट लेटकर की मस्‍ती

Leave a Reply