अपने आकर्षक फिगर की वजह से बहुत मशहूर हो गई है ये 20 वर्षीय अभिनेत्री

जयपुर। आज हम आप लोगो को बॉलीवुड की एक ऐसी हसीना के बारे मे बताने जा रहे है जो कि अपने आकर्षक फिगर की वजह से बहुत मशहूर हो गई है, जी हा आप लोगो को बता दें कि ये अभिनेत्री सिर्फ 20 वर्षीय की है, जी हा आप लोग सोच रहे होंगे कि भला बॉलीवुड मे ऐसी कौनसी अभिनेत्री आ गई जो कि अपने आकर्षक फिगर की वजह से बहुत मशहूर है तो हम आपको बताते हैं कि हम किस की बात कर रहे है, जी हा हम बात कर रहे है, अनन्या पांडे की जिनके पिता बॉलीवुड के मशहूर नायक चंकी पांडे हैं।

Also read :

आप लोगो को बता दें कि अनन्या पांडे की पहली डेब्यू फिल्म का नाम ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2, है, आप लोगो को बता दें कि कि इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं जोकि बॉलीवुड में नई अभिनेत्रीयों को मौका देने के लिए सबसे आगे माने जाते हैं।

Also read :

आप लोगो को बता दें कि अनन्या पांडे आज कल सभी के दिलों पर राज कर रही है, एक तो वो पहले से ही इतनी खूबसूरत है और उप्पर से ये उनका आकर्षक फिगर, आप लोगो को बता दें कि अनन्या पांडे की पहली डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 मे उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया काम करने वाले है।

आप लोगो को बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में शामिल हैं, जो सबसे ज़यादा सोशल मीडिया पर चर्चित हैं, आप लोग जानकर ये हैरान होंगे कि अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्तमान में सात लाख 69 हजार से भी अधिक फाॅलोवर हैं।

Also read :

7 thoughts on “अपने आकर्षक फिगर की वजह से बहुत मशहूर हो गई है ये 20 वर्षीय अभिनेत्री

Leave a Reply