क्या शनाया को करण जौहर करेंगे लॉन्च? पिता संजय कपूर ने दिया ये जवाब

अब खबरें आ रही हैं कि शनाया कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली हैं. ऐसा भी बताया जा रहा है कि वे प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म से ही लॉन्च होने वाली हैं.



शनाया कपूर

इन दिनों स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर और सारा अली खान जहां बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं वहीं अनन्या पांडेय स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से लॉन्च हो रही हैं. जाह्नवी कपूर की कजिन सिस्टर शनाया कपूर भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने में लगी हुई हैं. हालांकि इन दिनों वो जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म कारगिल गर्ल के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर जुडी हुई हैं.



अब खबरें आ रही हैं कि शनाया कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली हैं. ऐसा भी बताया जा रहा है कि वे प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म से ही लॉन्च होने वाली हैं.



Also Read:
http://inquilabtimes.com/archives/7387

एक इंटरव्यू के दौरान शनाया के पिता संजय कपूर ने बताया, ”शनाया बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए तैयारी कर रही हैं. इन दिनों वे एक्टिंग वर्कशॉप कर रही हैं. करियर शुरू करने से पहले उनके लिए डांस और अन्य चीजों के बारे में जानना और सीखना जरूरी है.”

इस दौरान जब संजय से पूछा गया कि क्या शनाया को करण जौहर लॉन्च करने वाले हैं तो उन्होंने इसे अफवाह बताया. उन्होंने कहा, ”इसमें कोई सच्चाई नहीं है. वे सिर्फ उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म को असिस्ट कर रही हैं. इस चीज को लेकर उनकी किसी से कोई बात नहीं हुई है. वह निश्चित रूप से बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए तैयार हो रही हैं. उम्मीद है कि उन्हें कड़ी मेहनत करनी चाहिए और एक अच्छी फिल्म बनानी चाहिए. इसके लिए हम सभी इंतजार कर रहे हैं.”



गौरतलब है कि कारगिल गर्ल की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही है. इसमें जाह्नवी कपूर इंडियन एयर फोर्स ऑफिसर गुंजन सक्सेना की भूमिका निभा रही हैं. इसमें एक्टर पंकज त्रिपाठी, जाह्नवी के पिता के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में शनाया असिस्टेंड डायरेक्टर के रूप में काम कर रही हैं.



Also Read:
http://inquilabtimes.com/archives/7691
http://inquilabtimes.com/archives/8009

Leave a Reply

%d bloggers like this: