Saturday, July 13, 2024
BreakingEntertainment

वरमाला के समय हुआ कुछ ऐसा,दुल्हन ने जड़ दिया तमाचा… देखे वायरल वीडियो

अक्सर वरमाला के दौरान देखा जाता है कि दूल्हे के दोस्त जयमाल के दौरान दूल्हे को गोद में उठा लेते हैं, जिससे दुल्हन को वरमाला डालने में दिक्कत होती है। ऐसे में रिश्तेदार दुल्हन को उठाते हैं और वरमाला की रस्म निभाई जाती है।लेकिन अगर ऐसे में दुल्हन किसी को चांटा मार दे दो बात कुछ और हो जाती है। जी हां सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पहले दुल्हे का दोस्त दुल्हे का गोद में उठाता और वह दुल्हन के गले में वरमाला डालता है। इसके बाद दुल्हन का रिश्तेदार जैसे ही उन्हें गोद में उठाता है तो दुल्हन नीचे उतरकर रिश्तेदार को जोरदार चांटा मार देती है। शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे है।

दुल्हन के चांटा मारने की वजह से पूरे शादी समारोह में हलचल मच जाती है। चांटा खाने वाला शख्स जोर-जोर से चीखते हुए स्टेज से नीचे उतर जाता है। घटना के बाद शादी में आए लोग ,रिश्ते-नाते दार सब हक्के-बक्के रह जाते हैं।मामला इतने पर ही नही रुकता है और शख्स स्टेज से उतरते वक्त अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए दुल्हन की बहन को चांटा जड़ देता है।उसके बाद शादी में जमकर हंगामा होता है। हालांकि ये अभी तक पता नही चला है कि वीडियो कब का है और कहा का है ।

बता दे कि पहले भी शादी के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। कुछ दिनों पहले दुल्हन ने शादी के दौरान जैसे ही गुलदस्ता हवा में उछाला था तो छत गिर गई थी। ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। ठीक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाकर सपना चौधरी के गाने पर डांस किया था।उस वीडियो को भी काफी शेयर किया गया था। अब ये वीडियो लोगों के बीच जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

Leave a Reply