भोपाल: सिरफिरे आशिक ने मॉडल को बनाया बंधक, युवती से शादी करने की मांग

भोपाल: भोपाल में एक सिरफिरे आशिक का खौफनाक कारनामा सामने आया है. यहां एक सिरफि‍रे शख्‍स ने एक लड़की को उसी के घर में सुबह 7 बजे से बंधक बनाया हुआ है. बंधक लड़की बीएसएनल के पूर्व जीएम की बेटी है और एमटेक की स्टूडेंट है. लड़की मुंबई में जॉब करती है और दो महीने ही पहले ही अपने घर आई है.

लड़के ने लड़की के माता-पिता के साथ उसके ही घर में उसे बंधक बनाया है. लड़की के पैरेंट्स को उसने दूसरे कमरे में बंद कर रखा है और वीडियो कॉलिंग के जरिए मीडिया से बात की थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, मिसरोद पुलिस को लड़की ने दो महीने पहले परेशान करने की शिकायत की थी. तब पुलिस आरोपी को अलीगढ़ से पकड़ कर लाई थी और उसके बाद इसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था. आरोपी लड़का यूपी के अलीगढ़ से है. मौके पर पहुंची पुलिस रेसक्‍यू ऑपरेशन चला रही है. आरोपी लड़के का कहना है कि वो मॉडल से प्‍यार करता है और शादी करना चाहता है.

वीडियो कॉलिंग में सामने आया है कि लड़के ने लड़की के साथ मारपीट भी की है. लड़का पुलिसवालों से बात नहीं करना चाह रहा है लेकिन मीडियावालों से वो लगातार बात कर रहा है. लड़की के बाहर मीडियावाले मौजूद हैं और वहां से जी MPCG के रिपोर्टर लड़के से बात कर रहे हैं. उसका कहना है कि पुलिसवालों ने पहले उसकी और लड़की की पिटाई कर दी और खबर फैला दी की लड़के ने लड़की को बंधक बना लिया है.

आरोपी रोहित की ये हैं मांगें:
– युवती से शादी करना चाहता है.
– पुलिसवालों पर लगाया पिटाई का आरोप.
– अपने पिता के आने का कर रहा है इंतजार.
– मीडियावालों से लगातार कर रहा है बात.

Leave a Reply