कन्नौज :चलती कार मैं बदला लेने के लिए माँ के सामने बेटी से दुष्कर्म, पीड़िता की हालत गंभीर

कन्नौज (जेएनएन)। दो साल पहले बहन से हुए दुष्कर्म का बदला लेने के लिए युवक ने अपने साथियों के साथ बोलेरो में लिफ्ट देकर मां के सामने ही बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित दोनों को सड़क के किनारे फेंककर फरार हो गए। पीडि़ता की मां की तहरीर पर दो नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
ठठिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला मंगलवार को अपनी नाबालिग बेटी के साथ अनौगी जेल में बंद बेटे से मिलने पैदल जा रही थी। दोपहर में मां-बेटी जलालाबाद जेल रोड स्थित प्रतापपुर गांव के पास पहुंचीं तभी सफेद रंग की बोलेरो आकर रुकी। महिला ने बताया कि बोलेरो में चार लोग सवार थे, उनमें से एक ने लिफ्ट देकर छोडऩे की बात कही तो दोनों गाड़ी में पीछे बैठ गईं। वह बाकी तीन का चेहरा नहीं देख सकी। इसके बाद चालक ने बोलेरो कृषि विज्ञान केंद्र रोड पर मोड़ दी।

विरोध करने पर एक ने तमंचा तान दिया। आरोप है कि इसके बाद दो लोगों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी जब बेहोश हो गई तो दोनों को चलती गाड़ी से सियरमऊ मोड़ पर फेंक दिया और भाग निकले। यहां से वह किसी तरह जेल चौराहा पहुंची और ग्रामीणों को पूरी बात बताई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडि़ता को गुरसहायगंज सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया।

उधर, एसपी किरीट राठौड़ पुलिस बल के साथ मां-बेटी को फेंके जाने वाले स्थान पर पहुंचे और पड़ताल की। वहां टूटी चूड़ी, बालों का क्लचर, लइया-चना और केले मिले। फोरेंसिक टीम ने भी नमूने लिये। पीडि़ता का भाई 2016 से जिला कारागार में बंद है, उस पर एक आरोपित की बहन के साथ दुष्कर्म का आरोप है। महिला का कहना है कि बदले की भावना से बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।
आरोपितों में मामा-भांजे को पहचाना

महिला ने बोलेरो सवार चार लोगों में से जिन दो को पहचाना है, वे मामा-भांजे हैं। मंगलवार देर रात गुरसहायगंज पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर प्रताप निवासी आल्हा (मामा) व थाना ठठिया के रमईपुरवा निवासी हाकिम (भांजा) समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Leave a Reply