इस विकेंड आपको कोनसी फ़िल्म देखनी चाहिए गोल्ड या सत्यमेव जयते

नीरज कुमार (quora writer ) – बहुत ही कम बार ऐसा होता है जब एक ही दिन दो अच्छी फिल्में एक साथ रिलीज़ होती हैं। और इस बार ऐसा ही कुछ हुआ है। सत्यमेव जयते और गोल्ड एक ही दिन रिलीज़ हो रही हैं। सत्यमेव जयते एक और मारधाड़ से भरी फिल्म है दूसरी ओर गोल्ड भारतीय हॉकी टीम की उपलब्धियों को पर्दे पर उतारती नजर आएगी। दोनों फिल्मों के ट्रेलर को देख के लग रहा है के दोनों फिल्में जबरदस्त बनीं हैं। जॉन अब्राहम इस समय बहुत ही अच्छी फिल्में बना रहे हैं और दूसरी ओर अक्षय कुमार का भी सुनहरा वक़्त चल रहा है। अगर आप को मारधाड़ देखनी है तो आप सत्यमेव जयते देखें पर अगर आप को बेहतर कहानी चाहिए तो आप गोल्ड देखिये।

अगर आप मुझसे पूछेंगे तो मैं दोनों ही देखने जाऊँगा। दोनों फिल्मों को देखने का कारण बनता भी है।

सत्यमेव जयते: ये फिल्म देखने का ये कारण है के जॉन अब्राहम की इस समय बहुत ही अच्छी फिल्में कर रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म परमाणु बहुत ही अच्छी फिल्म थी। मुझे बहुत ही ज्यादा पसंद आई थी फिल्म। फिल्म के गीत बहुत ही लोकप्रिय हो चुके हैं। इसे जनता के द्वारा बहुत ही पसंद किया भी जा रहा है।

गोल्ड: इस फिल्म का इंतज़ार मैं बहुत ही लंबे समय से कर रहा था। क्योंकि यह फिल्म भारतीय खेल जगत की उस उपलब्धि से जुड़ी है जिसे लगभग सभी भुला ही चुके हैं। स्वतंत्र होने के बाद भारतीय टीम ने कैसे पहला गोल्ड मेडल जीता। इसमें कितने लोगों की अथक मेहनत लगी। ये सब देखने को मिलेगा। अक्षय कुमार फिल्म में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को बहुत ही पसंद किया जा रहा है।

वैसे तो दोनों फिल्में ही बेहतर होंगी पर क्योंकि अक्षय कुमार कुछ ज्यादा बड़े सुपरस्टार है तो उनकी फिल्म को हो सकता है ज्यादा फायदा हो। तो दोनों फिल्में मैं देखूंगा।

धन्यवाद

Leave a Reply

%d bloggers like this: