Saturday, July 27, 2024
BreakingCrime

अधिकारियों की प्रताड़ना से तंग आकर सीआईएसएफ जवान ने की पत्नी और बच्चो की हत्या !

उत्तर प्रदेश के झांसी में सीआईएसएफ के एक जवान ने अपनी वाइफ और 2 बच्चों की जहर देकर हत्या कर दी है। ये विभत्स घटना शहर के बड़ागांव थाना इलाके के परीक्षा थर्मल पावर प्लांट के आवासीय परिसर की है। मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। उसमें लिखा है कि आला अधिकारियों के दबाव में आकर सीआईएसएफ के जवान ने अपने बच्चों और पत्नी को मारा है।
मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपी सीआईएसएफ जवान नहीं मिला है। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक सीआईएसएफ में तैनात एसएस गुर्जर काफी समय से परीक्षा थर्मल पावर प्लांट में अपनी सेवाएं दे रहा था। बीते कुछ दिनों से वह तनाव में था। घटना स्थल से बरामद सुसाइड नोट में एसएस गुर्जर ने अपने आला अधिकारियों को घटना के लिए जिम्मेदार बताया है।

एसएस गुर्जर ने पत्र में बताया है कि तनाव में आकर वह इतना आवेश में आ गया कि अपने पूरे परिवार समेत आत्महत्या कर रहा है। जिसके बाद एसएस गुर्जर ने पत्नी गीता गुर्जर, बेटा कानू (2) और बेटी तनिशा (6) की हत्या कर दी। पड़ोसियों द्वारा जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिससे घटना के सही कारणों का पता लगाया जा सके। घटनास्थल का एसएसपी विनोद कुमार सिंह, एसपी सिटी देवेश पांडे, थानाध्यक्ष बड़ागांव प्रवीन कुमार, चिरगांव थाना इंस्पेक्टर स्वतंत्र कुमार सहित क्राइम ब्रांच ने निरीक्षण किया।

तेज धार हथियार से भी किया वार

आरोपी ने पहले तेज धार हथियार से वार किया और फिर गले में फंदा डाल दिया। उसने अपने परिवार को जहर भी दिया, जिसके पूरे संकेत मिल रहे हैं। गले में फंदे के अलावा, सिर, मुंह और गले पर चोट के भी निशान पाए गए हैं। मृतकों के मुंह से झाग निकल रहा था। बताया जा रहा है कि 2 साल के बच्चे का सोमवार की रात जन्मदिन भी मनाया गया। घर में गुब्बारे आदि भी लगे मिले।

Leave a Reply