Saturday, July 27, 2024
Uncategorized

अपने आकर्षक फिगर की वजह से बहुत मशहूर हो गई है ये 20 वर्षीय अभिनेत्री

जयपुर। आज हम आप लोगो को बॉलीवुड की एक ऐसी हसीना के बारे मे बताने जा रहे है जो कि अपने आकर्षक फिगर की वजह से बहुत मशहूर हो गई है, जी हा आप लोगो को बता दें कि ये अभिनेत्री सिर्फ 20 वर्षीय की है, जी हा आप लोग सोच रहे होंगे कि भला बॉलीवुड मे ऐसी कौनसी अभिनेत्री आ गई जो कि अपने आकर्षक फिगर की वजह से बहुत मशहूर है तो हम आपको बताते हैं कि हम किस की बात कर रहे है, जी हा हम बात कर रहे है, अनन्या पांडे की जिनके पिता बॉलीवुड के मशहूर नायक चंकी पांडे हैं।

Also read :

इन अभिनेत्रियों में से किसका फिगर आपको सबसे अच्छा लगता है ?

आप लोगो को बता दें कि अनन्या पांडे की पहली डेब्यू फिल्म का नाम ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2, है, आप लोगो को बता दें कि कि इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं जोकि बॉलीवुड में नई अभिनेत्रीयों को मौका देने के लिए सबसे आगे माने जाते हैं।

Also read :

Hot and Sexy Kareena Kapoor teases her fans by posting bold images on social media

आप लोगो को बता दें कि अनन्या पांडे आज कल सभी के दिलों पर राज कर रही है, एक तो वो पहले से ही इतनी खूबसूरत है और उप्पर से ये उनका आकर्षक फिगर, आप लोगो को बता दें कि अनन्या पांडे की पहली डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 मे उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया काम करने वाले है।

आप लोगो को बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में शामिल हैं, जो सबसे ज़यादा सोशल मीडिया पर चर्चित हैं, आप लोग जानकर ये हैरान होंगे कि अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्तमान में सात लाख 69 हजार से भी अधिक फाॅलोवर हैं।

Also read :

These pics and facts about Nia Sharma will definitely raise your temperature

Slutry photoshoot of Hot and Sexy Kangana Ranaut will make you sweat

बोल्ड अंदाज में बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करती दिखी यह टीवी एक्ट्रेस, तस्वीरें हुई वायरल

7 thoughts on “अपने आकर्षक फिगर की वजह से बहुत मशहूर हो गई है ये 20 वर्षीय अभिनेत्री

Leave a Reply