आम आदमी पार्टी 21 सितंबर को लॉन्च करेगी तीन ऑडियो सॉन्ग और छह कैंपेन वीडियो

भोपाल, 20 सितंबर। आम आदमी पार्टी 21 सितंबर को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने तीन ऑडियो सॉन्ग और छह कैंपेन वीडियो लॉन्च करेगी। कैंपेन वीडियो का नाम *सरकार-सरकार में फर्क होता है* रखा गया है। आम आदमी पार्टी और अन्य पार्टी की सरकार के बीच के फर्क को सामने रखा जाएगा। यह फैसला आम आदमी पार्टी के दो दिवसीय प्रत्याशी प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन प्रदेश प्रभारी और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय एवं प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल की मौजूदगी में लिया गया। इससे पहले प्रशिक्षण शिविर के दौरान विधानसभा प्रत्याशी के मीडिया, सोशल मीडिया, आईटी, फंड एवं मॉनिटरिंग के बिंदुओं पर बातचीत की गई। इस दौरान निर्णय लिया गया कि 25 सितंबर से पार्टी के अब तक के घोषित सभी प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपेन शुरू करेंगे।

भाजपा-कांग्रेस ने लोगों को बांटा है, आम आदमी चाहता है बदलाव: गोपाल राय

इस मौके पर प्रदेश प्रभारी और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने प्रत्याशियों को चुनाव अभियान के अंतिम दो माह में किए जाने वाले जरूरी काम के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने आजादी के बाद से आम जनता की उम्मीदों को लगातार कुचला है। दोनों ही पार्टियों ने विकास के नाम पर लोगों को बांटने और नेताओं के धनबल-बाहुबल को बढ़ाने का काम किया है। इसलिए यह चुनाव मध्य प्रदेश के बदलाव के लिए है। मध्य प्रदेश की जनता जो बरसों से अपने जीवन में बदलाव को देखने के लिए तरस रही है, उसकी उम्मीदों को पूरा करने का नाम आम आदमी पार्टी है। उन्होंने कहा कि बात किसी पार्टी को हराने या किसी व्यक्ति को विधायक बनाने की नहीं है, बल्कि इस प्रदेश और पूरे देश से भ्रष्टाचार मिटाकर आम आदमी की खुशहाली रोटी, रोजगार की जरूरतों को पूरा करने की है, और यह काम सिर्फ आम आदमी पार्टी कर सकती है, यह बात जनता भी बहुत अच्छी तरह से जानती है।

आप का हर कार्यकर्ता युद्धस्तर पर लड़ेगा व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई: आलोक अग्रवाल

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक अग्रवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में बदलाव की लड़ाई लड़ रही है और इसके लिए जरूरी कैंपेन रणनीति के तहत शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय से तीन ऑडियो सॉन्ग लॉन्च किए जाएंगे। साथ ही इस मौके पर *सरकार-सरकार में फर्क होता है* कैंपेन के तहत छह वीडियो जारी किए जाएंगे, जिनमें सरकारों के बीच के फर्क को सामने रखा जाएगा। इस दौरान सोशल मीडिया एवं आईटी से संबंधित कैंपेन की झलक भी प्रस्तुत की जाएगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी की खुशहाली के इस महाकुंभ में अब चैन से बैठने का वक्त नहीं है और आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अगले तीन महीने के दौरान युद्ध स्तर पर इस बदलाव की लड़ाई के लिए उठ खड़ा हुआ है। हमारे इरादे और संकल्प में किसी किस्म का कोई भी संदेह नहीं है और आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों में मध्य प्रदेश में भाजपा-कांग्रेस के भ्रष्ट शासन को खत्म कर आम आदमी का राज स्थापित करेगी।

इससे पहले राष्ट्रीय आईटी टीम के प्रमुख अरविंद झा ने प्रत्याशियों को विभिन्न एप के इस्तेमाल और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जोड़े रखने की रणनीति के बिंदुओं पर वक्तव्य दिया। इस दौरान प्रदेश आईटी सेल के प्रमुख जितेंद्र राजाराम ने प्रत्याशियों की जरूरतों और आईटी के संबंध में अपनी बात रखी। इसी तरह मीडिया से संबंधित बिंदुओं पर प्रदेश मीडिया प्रभारी सचिन श्रीवास्तव और सोशल मीडिया पर प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी चंदन विश्वकर्मा ने प्रत्याशियों के सवालों के जवाब दिए। इसी तरह कोषाध्यक्ष प्रकाश डिकोस्टा ने कोष संबंधी मुश्किलों पर प्रत्याशियों की जिज्ञासाओं को शांत किया, जबकि युवा शक्ति के प्रदेश संयोजक निशांत गंगवानी ने प्रत्याशियों की मॉनिटरिंग के संबंध में रणनीति बताई।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री गोपाल राय और प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल के अलावा राष्ट्रीय आईटी सेल के प्रमुख अरविंद झा, प्रदेश उपाध्यक्ष अमित भटनागर, प्रदेश संगठन मंत्री और भोपाल एवं रीवा जोन के प्रदेश संगठन सचिव पंकज सिंह, प्रदेश संगठन सचिव एवं ग्वालियर जोन के प्रभारी हिमांशु कुलश्रेष्ठ, उज्जैन जोन के प्रभारी इंद्र विक्रम सिंह, प्रत्याशी चयन समिति की प्रभारी चित्तरूपा पालित समेत अन्य प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी व अब तक घोषित सभी प्रत्याशी एवं उनके कैंपेन मैनेजर शामिल हुए।

Leave a Reply

%d bloggers like this: