Saturday, July 27, 2024
Breaking

मॉडल बंधक मामला : पुलिस ने निकाला सिरफिरे आशिक का जुलूस, पीड़िता बोली- रोहित को फांसी हो पढ़िए पूरा घटनाक्रम

भोपाल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मिसरोद इलाके में फार्च्यून डिवाइन सिटी के फ्लैट नम्बर 503 में शुक्रवार सुबह से शाम तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के अंत के बाद पहली बार मॉडल मीडिया के सामने आई और कई राज खोले । मॉडल ने जहां रोहित से अपनी जान को खतरा बताया और फांसी दिए जाने की मांग की ।वही पुलिस ने सिरफिरे आशिक रोहित सिंह का सरेआम जूलूस निकाला, जहां बीच बाजार में महिलाओं ने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी।हालांकि इस दौरान पुलिस ने उसे भीड़ से बचाया और सीधा कोर्ट ले गई । पुलिस ने उसे जिला अदालत में पेश किया। कोर्ट में पेश करने के बाद मिसरोद पुलिस आरोपी रोहित को रिमांड पर मांगेगी।

दरअसल, मॉडल युवती ने आज मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज कराए है। युवती ने कहा कि उसने सारे एफिडेविट जान बचाने के लिए दबाव में साइन किए थे।रोहित उसे लंबे समय से परेशान कर रहा था। इसके पहले भी रोहित उस पर हमला कर चुका है। उसने कल भी चाकू और पिस्टल की नोंक पर मुझसे स्टाम्प पर साइन करवाए थे। उसके चंगुल से रिहा होने के लिए ही मैने उसकी हां में हां मिलाई थी ।अगर मैं हां नहीं करती तो रोहित मुझे मार डालता। युवती ने कहा कि उसे रोहित से हमेशा जान का खतरा है।वो बहुत खतरनाक इंसान है। अगर वो जेल से छूटा तो मेरी और मेरे परिवार की जान ले सकता है। रोहित को फांसी होनी चाहिए।

इसके बाद जब पुलिस रोहित को तफ्तीश के लिए घटना स्थल लेकर गई तो इस बीच एक महिला पहुंची और उसने थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।महिला को देख वहां मौजूद लड़कियों ने भी रोहित की जूते चप्पल से पिटाई कर दी। इस बीच आरोपी रोहित पर कोई शिकन नहीं देखने को मिली। उसने कहा कि मॉडल से उसका प्यार एकतरफा नहीं था, वह मुझसे शादी करना चाहती है। वह अपने मां-बाप के दबाव में शादी करने से इनकार कर रही है।

सच्चाई का पता लगाने मुंबई जाएंगी पुलिस

वही पीडि़ता की एफबी पर जॉन एबराहम और उसके फोटो अपलोड हैं। फोटो किसी पार्टी के नजर आ रहे हैं, जिसमें आरोपी युवक भी नजर आ रहा है। इसी के साथ आरोपी के अन्य कई एक्टर्स के साथ ही पिक फेसबुक पर अपलोड हैं। पुलिस ने सिरफिरे आशिक रोहित से भी पूछताछ की है। रोहित ने कुछ बाॅलीबुड फिल्म स्टार के नाम बताए, जिन्हें वो जानता है,अब पुलिस उनसे भी रोहित के बारे में पूछताछ करेगी। आरोपी की सच्चाई का पता लगाने खुद एमपी पुलिस मुंबई जाएगी।

ऐसे चला पूरा घटनाक्रम

सुबह 7 बजे पुलिस को सूचना मिली

सुह साढ़े सात से लड़की को मुक्त कराने की मशक्कत शुरू की गई

साढ़े नौ बजे आरोपी ने एक बार गेट खोला, एसआई द्वारा पकडऩे के डर से चाकू से हमला किया

दोपहर 11:30 बजे पुलिस के आला अधिकारियों सहित मीडिया मौके पर पहुंचा

साढ़े 12 बजे दोपहर में आरोपी ने वीडियो कॉल पर बातचीत शुरू की

दोपहर दो बजे तक आरोपी ने वीडियो पोस्त कर पुलिस पर आरोप लगाए

शाम को साढ़े चार बजे तक रेस्क्यू टीम ने एनडीआरएफ और हाईड्रोलिक लिफ्ट को बुला लिया

दोपहर तीन बजे आरोपी ने पानी, कॉटन और दूध सहित शपथ पत्र की मांग की

दोपहर साढ़े तीन बजे यह सभी सामान आरोपी तक पहुुंचाया गया

शाम सवा पांच बजे एसपी ने आरोपी से लिफ्ट से चढ़कर खिड़की से आरोपी से बात चीत की

साढ़े पांच बजे आरोपी ने खिड़की से विक्ट्री साइन दिखया और सात बजे बाहर आने का ईशारा किया

शाम साढ़े 6 बजे आरोपी ने एक शर्ट, स्लीपर की मांग की

करीब 15 मिनट में उस तक यह सामान भी पहुंचा दिया गया

शाम 7:20 बजे वह लड़की को लेकर मुस्कुराता हुआ कमरे से बाहर निकला

शाम साढ़े सात बजे घर में ही प्राथमिक उपचार के बाद सीएसपी बिट्टू शर्मा और महिला पुलिसकर्मी पीडि़ता को गोद में लेकर एम्बुलेंस तक पहुंची

शाम 7:35 बजे एम्बुलेंस मॉडल युवती को निजी अस्पताल लेकर पहुंची और वहां उसे भर्ती कर लिया गया

Leave a Reply