Saturday, July 20, 2024
Politicsप्रदेश

कल इंदौर आएंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आप के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल भी होंगे शामिल

भोपाल/इंदौर, 14 जुलाई । आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार रविवार 15 जुलाई को इंदौर आ रहे हैं। उनके आगमन को लेकर तैयारी जोरों पर हैं। वे इंदौर के सुगनी देवी मैदान में आप के पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे। इस बारे में आप के प्रदेश संगठन सचिव और इंदौर जोन प्रभारी युवराज सिंह ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से लोकसभा स्तर के पदाधिकारी इंदौर के लिए रवाना हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि इस पदाधिकारी सम्मेलन में हिस्सेदारी के लिए श्री केजरीवाल के अलावा दिल्ली के कैबिनेट मंत्री और पार्टी के प्रदेश प्रभारी गोपाल राय दिल्ली से और भोपाल से प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल भी आ रहे हैं। इसके अलावा विभिन्न जोन से सभी शीर्ष पदाधिकारी इंदौर आएंगे।

उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है। हमने हाल ही में भोपाल और ग्वालियर में 39 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। अब केजरीवाल जी के कार्यक्रम से चुनाव प्रचार का औपचारिक आगाज हो जाएगा और इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री कुछ बड़ी घोषणाएं भी करेंगे।

उन्होंने बताया कि श्री केजरीवाल 15 जुलाई को सुबह 11.25 बजे जेट एयरवेज की उड़ान से इंदौर एयरपोर्ट पर आएंगे। इसके बाद वे रेसीडेंसी कोठी स्थित विश्राम गृह के लिए रवाना होंगे। वे रेसीडेंसी कोठी से 2 बजे सगुनी देवी स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे।
वे शाम को 7.35 बजे जेट एयरवेज के विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply