Saturday, July 13, 2024
Breaking

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में भाजपा कार्यकर्ता की अपहरण कर हत्या

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता का अपहरण कर लिया और उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा, “शबीर अहमद भट्ट का कल अपहरण कल (मंगलवार) किया गया था. गोलियों से छलनी उनका शव आज सुबह पाया गया.” सूत्रों के मुताबिक, भट्ट को सुरक्षा के लिए सशस्त्र गार्ड भी प्रदान किए गए थे.

जम्मू-कश्मीर भाजपा ने शबीर अहमद भट्ट को श्रद्धांजिल दी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर शोक जताया। शाह ने ट्वीट किया, ‘बीजेपी कार्यकर्ता शब्बीर अहमद भट्ट की मौत की खबर से बहुत अधिक दुखी हूं। इस कायराना हरकत की घोर निंदा करता हूं। अतिवादी कश्मीर के युवाओं को बेहतर भविष्य के लिए आगे बढ़ने से नहीं रोक सकते हैं। हिंसा का यह चक्र लंबे समय तक नहीं चल सकता।’

बता दें कि, मंगलवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के टंगधार सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया थ। कुपवाड़ा जिले में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके के काचलू गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था।

Leave a Reply