Wednesday, July 24, 2024
BreakingEntertainment

‘आंखे-2’ मैं नजर आ सकते है चीनी एक्टर जैकी चैन

2002 में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुष्मिता सेन की फिल्म ‘आंखे’ को देखने वालो ने काफी पसंद किया था। फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर भी बुम्बास्तिक रिसपॉन्स मिला था। इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनने की बात लंबे समय से चल रही थी। 2016 में फिल्म के मेकर्स ने बताया था की ‘आंखे’ का सिक्कवल जल्द ही आएगा लेकन उसके बाद से फिल्म को लेकर अब खबर आ रही है।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अमिताभ की इस फिल्म में उनके साथ चीनी सिनेमा के मशहूर एक्टर जैकी चैन जो की अपने खतरनाक स्टंट्स के लिए प्रख्यात है नजर आएंगे। फिल्म में जैकी चैन को लेकर डायरेक्टर अनीस बज्मी सहित फिल्म के प्रोड्यूसर्स लगातार संपर्क में थे। बताया जा रहा है कि ‘आंखे 2’ के मेकर्स ने जैसे ही जैकी चैन को फिल्म की कहानी सुनाई तो उन्हें फिल्म इतनी पसंद आई की उन्होंने इसमें काम करने के लिए हां बोल दिया।

खबरों की मानें तो ‘आंखे 2’ की कहानी चीनी मालिक के एक जुआघर के आस-पास घूमती है। बताया जा रहा है कि जैकी इस फिल्म में उसी चीनी मालिक की भूमिका में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा फिल्म में कई बड़े बदलाव भी किए गए हैं। ‘आंखे 2’ में अमिताभ के अलावा एक्टर विक्की कौशल नजर आ सकते हैं। वहीं इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को लेने की भी खबर है।

खास बात यह है कि यह दूसरा मौका होगा जब जैकी चैन बॉलीवुड स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले वह बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ पिछले साल फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में साथ नजर आए थे। इस फिल्म को चीनी दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

आपको बतला दें कि अमिताभ बच्चन,अर्जुन रामपाल ,अक्षय कुमार, सुष्मिता सेन और परेश रावल की फिल्म ‘आंखे’ साल 2002 में आयी थी। इस फिल्म का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने किया था। फिल्म में अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल और परेश रावल की ने अंधे चोर का रोल किया था।

Leave a Reply