Saturday, July 27, 2024
Entertainment

जाने किया तोहफा दिया था रक्षाबंधन पर सलमान खान ने अपनी बहनो को

रक्षाबंधन का त्यौहार बहुत ही खास होता है और इस मौके पर भाई अपनी बहन की कलाई पर राखी बांधती है और उसकी लंबी उम्र की मनोकामना करती है। इसके बदले में भाई रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपनी बहनों को उपहार देते हैं और उनकी रक्षा करने का वादा करते हैं।

रक्षाबंधन का त्यौहार बॉलीवुड में भी बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। आपको बता दें बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने रक्षा बंधन के मौके पर अपनी बहनों के साथ राखी का त्यौहार मनाया और सलमान खान अपनी बहनों की सारी ख्वाहिशें पूरी करते हैं।

सलमान खान की दो बहनें अर्पिता और अलवीरा हैं जिनसे सलमान बहुत प्यार करते हैं। खबर मिली है कि सलमान खान ने रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहनों को मुंबई स्थित मुंबई स्तिथ ओशिवरा के पॉश इलाके में एक शानदार फ्लैट उपहार के रूप में दिया है, जिससे उनकी दोनों बहनें बहुत ही ज्यादा खुश हो गई।

सलमान खान जितने अच्छे अभिनेता हैं, उतने ही अच्छे इंसान भी हैं और उनकी दरियादिली आए दिन देखने को मिलती है। आपको बता दें कि सलमान खान जो कहते हैं, वो हमेशा पूरा करते हैं और वे अपनी बहनों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

सलमान खान बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और लाखों लोग सलमान के दीवाने हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सलमान की फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसने बहुत अच्छी कमाई की। लेकिन इस फिल्म की कहानी लोगों को पसंद नहीं आई।

दोस्तों रक्षाबंधन के मौके पर सलमान खान के द्वारा अपनी बहनों को दिया गया तोहफा आपको कैसा लगा ? कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Reply