Saturday, July 27, 2024
Uncategorized

बॉलीवुड की एक्ट्रेस बिना शादी के हुई प्रेग्नेंट, नहीं जानती है बच्चे के बाप का नाम, सलमान खान के साथ अक्सर आती थी नजर

बॉलीवुड की दुनिया में शादी से पहले प्रेग्नेंट हो जाना बहुत आम बात है. ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो जाती हैं.

आज ऐसे ही एक अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई. यह खूबसूरत अभिनेत्री ने कई सारी फिल्में में काम किया है.

नरगिस फाखरी प्रेग्नेंट हैं शायद

हर फिल्मों में इनकी कलाकारी बेहतरीन साबित हुई है. लेकिन आज यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इनकी प्रेगनेंसी का न्यूज़ आग की तरह फैल रही है.

जैसा कि आप जानते हैं कि बॉलीवुड में अक्सर एक्टर एक्ट्रेस बहुत जल्द रिलेशनशिप में आ जाते हैं. रिलेशनशिप में आते ही नजदीकियां बढ़ने लगती है. बात यहां तक बढ़ जाती है जब वह दोनों शादी की राय बना लेते हैं.

कुछ तो शादी कर लेते हैं. लेकिन कुछ आपसी संबंध ठीक ना होने के कारण ब्रेकअप कर लेते हैं. कभी ऐसा भी होता है कि शादी हो जाने के बाद वे लोग डाइवोर्स ले लेते हैं.

ऐसे में यह भी देखा गया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो जाती हैं. जब वह शादी से पहले प्रेग्नेंट हो जाती है तो बहुत सारी बातें बनने लगती है.आज ऐसे ही कुछ बातें नरगिस फाखरी के लिए बन रही है.

हर जगह चर्चा हो रहा है कि नरगिस फाखरी प्रेग्नेंट हैं. प्रेग्नेंट वाली बात तब सामने आई जब आईफा अवार्ड के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई.

तस्वीर में नरगिस का पेट बिल्कुल प्रेग्नेंट लेडी की तरह दिखाई दे रहा है. जिससे सब को यह लगने लगा कि नरगिस प्रेग्नेंट हैं.

जब यह बात नरगिस फाखरी को मालूम हुआ तो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया -“ब्रेकिंग न्यूज़! हैमबर्गर ने इनकार कर दिया कि वह उसका है‌”. यह खबर वायरल होने के कुछ दिन बाद जब नरगिस एयरपोर्ट में नजर आई तो वह अपना मुंह छिपा रही थीं.

उन्हें देख कर ऐसा लग रहा था कि वह कैमरे के सामने आना नहीं चाहती. लेकिन जब नरगिस ने मीडिया से बात की तब उन्होंने बताया कि वह अपना मुंह इसलिए छुपा रही थी ताकि कोई फोटोग्राफर उनकी फोटो ना ले सके.(जया कुमारी)

One thought on “बॉलीवुड की एक्ट्रेस बिना शादी के हुई प्रेग्नेंट, नहीं जानती है बच्चे के बाप का नाम, सलमान खान के साथ अक्सर आती थी नजर

Leave a Reply