Saturday, July 27, 2024
BreakingPolitics

बीजेपी विधायक प्रेमलता ने रेवाड़ी गैंगरेप पर दिया विवादित बयान !

हरियाणा के रेवाड़ी में बोर्ड टॉपर के साथ गैंगरेप के तीन दिन बाद भी मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। सरकार इस मुद्दे पर पहले से ही घिरी हुई है जबकि उनके अपने विधायक ने मामले पर गैर-जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। हरियाणा के उचना कलां से विधायक प्रेमलता ने रेवाड़ी गैंगरेप मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बेरोजगारी की वजह से लोग कुंठित हैं और इस तरह के अपराध को अंजाम दे रहे हैं।

दरअसल, उनसे हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 19 साल की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप को लेकर सवाल किया गया था। कोचिंग से घर लौट रही इस छात्रा को आरोपियों ने लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर लिया और नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। बाद में वे उसे गांव के बस अड्डे पर फेंककर फरार हो गए।

इसी मामले पर सवाल पूछने पर बीजेपी विधायक प्रेमलता ने कहा, ‘ये एक गलत चीज शुरू हो गई है कि किसी भी लड़की को कहीं भी देखकर आदमी की नजर गलत हो जाती है। हमारे समाज में बच्चों में जो फ्रस्ट्रेशन आई हुई है, वो इसका एक कारण है। बच्चे जिनको नौकरियां नहीं मिलीं, जिनको भविष्य नजर नहीं आ रहा, जो इस तरह की गलत हरकत करते हैं, ये तो कोई अच्छी बात नहीं है।’

रेप को लेकर पहले भी बीजेपी नेताओं ने इस तरह के बयान दिए हैं। इससे पहले उत्तर प्रदेश से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि स्मार्टफोन की वजह से महिलाओं और बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न हो रहे हैं।

बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि बलात्कार की बढ़ती घटनाओं के युवाओं के माता-पिता जिम्मेदार हैं, क्योंकि वे अपने बच्चों की देखभाल नहीं करते। 15 साल तक के बच्चों को कड़ी निगरानी में रखना चाहिए। उन्हें कहीं जाने के लिए फ्री नहीं छोड़ना चाहिए और न ही स्मार्टफोन इस्तेमाल के लिए देना चाहिए|

Leave a Reply