Saturday, July 20, 2024
Entertainment

अपने पिता संग संबंध बनाते हुए पकड़ी गई थी यह एक्ट्रेस

दुनिया में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्हे अजीब-अजीब तरह के बर्ताव के लिए, अपने ट्वीट्स के लिए, अपने द्वारा किए गए किसी टिप्पणी के लिए ट्रोल होना पड़ा है. बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने राज बताएं हैं और यह तक बताया है कि काम पाने के लिए उन्हें किस हद तक जाना पड़ा है. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसी अभिनेत्री की जिसने काम के लिए अपने ही पिता से संबंध बना लिए. जी हाँ, आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिस पर आरोप है कि उसने अपने ही पिता के साथ संबंध बनाया.
जी, हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उसका नाम हनीप्रीत है हनीप्रीत उर्फ़ प्रियंका तनेजा. आपको बता दें कि प्रियंका तनेजा का जन्म 1980 में फतेहाबाद हरियाणा में हुआ था और प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत ने 1999 में विश्वास गुप्ता के साथ शादी की थी लेकिन यह शादी 2009 तक ही चल सकी और फिर दोनों का तलाक हो गया. उस समय विश्वास गुप्ता ने हनीप्रीत पर आरोप लगाया था कि हनीप्रीत का उसके मुंह बोले पिता गुरमीत राम रहीम से अवैध संबंध है.
वहीं राम रहीम के गिरफ्तार होने के 38 दिनों बाद हनीप्रीत को पकड़ा जा सका था वह लम्बे समय तक पुलिस से बचती रही लेकिन एक दिन पकड़ी गई. गिरफ्तारी के वक्त सामने आई तस्वीरों में हनीप्रीत की हालत बेहद खराब दिख रही थी. आप सभी को यह भी बता दें कि हनीप्रीत ने अब तक गुरमीत राम रहीम के साथ कई फिल्मों में अभिनय किया है जो आप सभी ने देखा ही होगा.

3 thoughts on “अपने पिता संग संबंध बनाते हुए पकड़ी गई थी यह एक्ट्रेस

Leave a Reply