महिलाओं की इज्जत करना कोई सलमान खान से सीखें, तस्वीरें देख आप भी यह मानेंगे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अगले महीने 27 दिसंबर को 53 साल के होने वाले हैं। सलमान खान इस उम्र में भी अभी तक कुंवारे हैं इसके पीछे क्या वजह है यह तो खुद सलमान के जानें। सलमान खान एक अच्छे एक्टर के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी हैं। सलमान खान महिलाओं की काफी इज्जत करते हैं। यही वजह है कि सलमान खान अपनी फिल्मों में कभी इंटिमेट सीन नहीं करते। रियल लाइफ में भी सलमान खान महिलाओं की इज्जत करते हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

आमतौर पर फिल्मी सितारों को कई बार गले मिलते हुए देखा जाता है। कई अभिनेता गले मिलते समय एक्ट्रेस के साथ गलत व्यवहार कर जाते हैं। लेकिन सलमान खान ऐसा बिलकुल नहीं करते हैं। सलमान जब भी किसी एक्ट्रेस के साथ पोज देते हैं तो अपनी मुट्ठी को हमेशा बंद रखते हैं।

Also Read –

सलमान खान और सना खान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जब सलमान खान सना खान से गले मिलते हैं तो उन्हें पता था कि सना ने बैकलस ड्रेस पहन रखी है जिसके चलते उन्होंने अपने हाथों की मुट्ठी को बंद रखते हुए हल्का सा हग किया। जिस पर सफाई देते हुए सना खान ने भी यह माना था कि सलमान महिलाओं की इज्जत करते हैं और इसीलिए वे उनसे इस तरह गले मिले थे।

दोस्तों सलमान खान का यह अंदाज आपको कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें। इसी तरह की खबरों के लिए आप हमे हमारे सोशल मीडिया हैंडल्स पर फॉलो कर सकते है.

3 thoughts on “महिलाओं की इज्जत करना कोई सलमान खान से सीखें, तस्वीरें देख आप भी यह मानेंगे

Leave a Reply

%d bloggers like this: