जानिए कर्नाटक के नाटकीय CM की धर्मपत्नी के बारे में

एक प्रमुख कन्नड़ अभिनेत्री और निर्माता, राधिका कुमारस्वामी से मिलें; कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक ज्ञात चेहरा और कर्नाटक के मुख्यमंत्री की दूसरी पत्नी। राधिका ने 2006 में एचडी कुमारस्वामी से विवाह किया और उनकी बेटी शामिका के स्वामी हैं।

बेंगलुरु: बीजेपी और कांग्रेस-जेडी (एस) कॉम्बो के बीच नतीज़े आने के बाद, कर्नाटक के लिए लड़ाई शनिवार को खत्म हो गई। बीजेपी के मौजूदा सी एम बीएस येदियुरप्पा ने इस्तीफा दे दिया और नए सीएम-नामित एचडी कुमारस्वामी सोमवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे। लेकिन यह लेख इस बारे में नहीं है। सभी राजनीतिक पंडोनियम के बीच, एक दिलचस्प मुद्दा है जिसने हमारी आंख को पकड़ा: राधिका कुमारस्वामी।

राधिका का निजी जीवन स्कैनर के तहत अपने पेशेवर जीवन जितना अधिक है। रिपोर्टों के मुताबिक, जनता दल (सेक्युलर) के प्रमुख एचडी देवेगौड़ा के बेटे और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के साथ उनकी शादी 2006 में ही हुई थी।

इंडिया टुडे के मुताबिक, राधिका ने 2011 में एक फिल्म – स्वीटी नाना जोड़ी का निर्माण किया – जिसमें उन्होंने कुमारस्वामी की तस्वीरों का उपयोग करके पदोन्नत किया। ऑडियो एल्बम में कुमारस्वामी की एक तस्वीर भी शामिल थी जिसमे कुमारस्वामी का नाम था।

Leave a Reply