19 सितंबर को आयोजित होगा आप के अब तक घोषित 119 प्रत्याशियों का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर

भोपाल, 18 सितंबर। आम आदमी पार्टी की ओर से 19 सितंबर को भोपाल स्थित नर्मदा भवन में पार्टी के अब तक घोषित 119 विधानसभा प्रत्याशियों के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत होगी। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद होंगे, जबकि प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार आलोक अग्रवाल प्रशिक्षण शिविर की अध्यक्षता करेंगे। यह प्रशिक्षण शिविर नर्मदा भवन में 19 सितंबर को सुबह 10 बजे से शुरू होगा।

प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार आलोक अग्रवाल करेंगे अध्यक्षता

इस बारे में जानकारी देते हुए आप के प्रदेश संगठन मंत्री और भोपाल व रीवा जोन के प्रभारी पंकज सिंह ने मंगलवार को बताया कि प्रशिक्षण शिविर के दौरान विधानसभा चुनाव के प्रचार एवं रणनीति पर कार्यक्रम बनाया जाएगा और विधानसभा वार अलग-अलग रणनीति को अंतिम रूप दिया जाएगा। सभी घोषित प्रत्याशियों ने अपने क्षेत्र में जनसंपर्क का सिलसिला शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता अब चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं। इस प्रचार को एकरूपता देने और सघन करने के लिए यह प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जा रहा है।

प्रशिक्षण शिविर से पहले घोषित होगी आठवीं सूची

श्री सिंह ने बताया कि पार्टी ने गत 26 जून को भोपाल में 20 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की थी। इसके बाद 6 जुलाई को ग्वालियर में 19 सीटों पर, छतरपुर में 30 जुलाई को 22, भोपाल में 11 अगस्त को 9, जबलपुर में 18 अगस्त को 19, उज्जैन में 2 सितंबर को 18 और छिंदवाड़ा में 11 सितंबर को 12 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की गई। इस तरह अब तक कुल 119 उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण शिविर के दौरान ही आठवीं सूची के उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी।

सभी घोषित प्रत्याशी और प्रदेश नेतृत्व शामिल होगा प्रशिक्षण शिविर में

श्री सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय और प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल के अलावा राष्ट्रीय आईटी सेल के प्रमुख अरविंद झा, प्रदेश उपाध्यक्ष अमित भटनागर, प्रदेश सचिव दुष्यंत दांगी, प्रदेश संगठन सचिव और इंदौर जोन के प्रभारी युवराज सिंह, प्रदेश संगठन सचिव एवं ग्वालियर जोन के प्रभारी हिमांशु कुलश्रेष्ठ, प्रदेश संगठन सचिव एवं जबलपुर जोन के प्रभारी डॉ मुकेश जायसवाल, उज्जैन जोन के प्रभारी इंद्र विक्रम सिंह, सह प्रभारी आशुतोष मेहर ,प्रत्याशी चयन समिति की प्रभारी चित्तरूपा पालित, आप महिला शक्ति की अध्यक्ष एडवोकेट साधना पाठक, आप युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष निशांत गंगवानी समेत प्रदेश कार्यकारिणी के सभी सदस्य, अन्य प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों के साथ अब तक घोषित सभी प्रत्याशी शामिल होंगे।

Leave a Reply